1 हफ्ते तक चलेगा Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी का जश्न, उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी का जश्न एक सप्ताह तक चलेगा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

1 हफ्ते तक चलेगा Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी का जश्न, उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग

बी-टाउन के लवेबल कपल्स में शुमार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 14 मई 2023 को सगाई की थी। दिल्ली में अपने करीबियों और परिवार के बीच ग्रैंड तरीके से इंगेजमेंट करने के बाद अब दोनों सितंबर 2023 में शादी करने वाले हैं। हालांकि, एक्ट्रेस या राघव में से किसी ने भी अभी अपनी वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह कपल उदयपुर में शादी करने जा रहा है।

17 सितंबर से 24 सितंबर 2023 तक चलेगा राघव-परिणीति की शादी का जश्न

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, काम में व्यस्त रहने के बावजूद परिणीति अपनी शादी की हर डिटेल पर ध्यान दे रही हैं और बड़े पैमाने पर इसकी प्लानिंग कर रही हैं। शादी का जश्न 17 सितंबर 2023 से शुरू होने वाला है और समारोह उदयपुर के 'लीला पैलेस' में होगा, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही मौजूद रहेंगे। यह एक बड़ी धूमधाम वाली पंजाबी शादी होगी और जश्न 17 सितंबर से 24 सितंबर 2023 तक चलेगा।

parineeti

रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने इस दौरान अपने मेहमानों के लिए कुछ पर्यटन गतिविधियों की भी योजना बनाई है, जिसकी वजह से सुरक्षा भी सख्त रहने वाली है। कुछ दिन पहले परिणीति और राघव को उदयपुर से रेकी कर लौटने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

इस बीच, अपनी शादी से पहले परिणीति और राघव को श्रावण (सावन) के शुभ महीने के दौरान उज्जैन के 'महाकालेश्वर मंदिर' में आशीर्वाद लेते भी देखा गया था। इस मंदिर यात्रा के दौरान परिणीति ने पिंक कलर की एक सिंपल सी बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लाउज कैरी किया था। वहीं, राघव येलो कलर की धोती में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था। वैसे, कहने की जरूरत नहीं कि अपने ट्रेडिशनल लुक में राघव और परिणीति बेहद प्यारे लग रहे थे। सभी झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

raghav

बात करें परिणीति के वेडिंग लुक की, तो उम्मीद है कि वह मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट पहनने वाली हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी रिंग सेरेमनी के लिए भी उन्हीं का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था। जब से उनकी सगाई की अफवाहें शुरू हुई थीं, तब से उन्हें अक्सर मनीष के घर जाते देखा जाता था। इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर वह मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल लहंगा चुनें।

raghav

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: कहां हुई पहली मुलाकात और कैसे हुआ प्यार? जानें सब कुछ

वर्क फ्रंट की बात करें, तो परिणीति इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। फिलहाल, परिणीति की शादी के बारे में लेटेस्ट रिपोर्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis